एक महीना आपके साथ

एक महीना हो गया ब्लॉग शुरू किए हुए १११ पोस्ट, ३०० से ज्यादा विसिटर प्रतिदिन मुझे लगा था की ये ब्लॉग हिन्दी में है तो भारत के ही चंद लोग देखेंगे पर अमेरिका ब्राजील जैसे ४३ देशो और दुनिया भर से लोगो ने ये साईट देखी है ।

आपका बहुत बहुत शुक्रिया

उम्मीद है आगे भी मेरे साथ बने रहेंगे और अपने सुझाव जरुर देते रहिएगा ।
अगर आपको कुछ पूछना हो तो अपने कमेन्ट दे अथवा मुझे मेल करे आपके काम आक़र मुझे खुशी होगी ।
ईमेल पता है

hinditechblog@gmail.com



एक बार फिर आप सभी को धन्यवाद
आपका
compu

5 comments:

  1. अच्छा काम कर रहे हो भाई . धन्यवाद.

    ReplyDelete
  2. बहुत बहुत बधाई आप इसी तरह आगे बढते रहें

    ReplyDelete
  3. महोदय जी,
    मेरा निवेदन है कि मुझे यह बताने की कृपा करें कि, इंटरनेट से डाउनलोड साफटवेयर उबुनटु में कैसे इंसटाल करें ।

    ReplyDelete
  4. बढिया काम कर रहे हैँ आप

    ReplyDelete

vivaran

Online Readers:

Blog Archive